दिलजीत के कॉन्सर्ट पर पहुंचे कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रुडो, सिंगर को गले लगाकर किया विश

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के लिए ये साल शानदार सक्सेस लेकर आ रहा है. बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ दिलजीत की फिल्म 'चमकीला' को जमकर तारीफ मिली, तो दूसरी तरफ 'क्रू' में उन्हें बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल हुई. उधर विदेशों में उनके म्यूजिक टूर का जलवा ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

अब दिलजीत के लिए एक और प्राउड मोमेंट आया है. कनाडा में परफॉर्म कर रहे दिलजीत के शो पर खुद वहां के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो जा पहुंचे. दिलजीत के कॉन्सर्ट में सरप्राइज विजिट पर पहुंचे ट्रूडो ने उनके साथ तस्वीर भी खिंचाई और स्टेज पर मजेदार मोमेंट्स भी शेयर किए.

दिलजीत के कॉन्सर्ट पर पहुंचे जस्टिन ट्रूडो
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत के साथ तस्वीरें शेयर कीं. येलो कलर की शर्ट और रेड पगड़ी पहने दिलजीत, ट्रूडो से गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. ट्रूडो ने तस्वीर के साथ लिखा, 'दिलजीत दोसांझ के शो से पहले उन्हें गुड लक कहने के लिए रॉजर्स सेंटर पहुंच गया. कनाडा एक महान देश है- जहां पंजाब से आया एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियम सोल्ड आउट कर सकता है. विविधता सिर्फ हमारी शक्ति ही नहीं है, ये हमारी सुपर पावर है.'

Advertisement

दिलजीत ने अपने शो से ऐन पहले ट्रूडो की विजिट का वीडियो शेयर किया. वीडियो में ट्रूडो दिलजीत के पूरे ग्रुप से मिलते उनका डांस और परफॉरमेंस देखते नजर आ रहे हैं. वो दिलजीत की टीम को चियर भी कर रहे हैं और सबके साथ 'पंजाबी आ गए ओये' बोलते हुए पोज भी दे रहे हैं.

दिलजीत ने ट्रूडो के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'विविधता कनाडा की शक्ति है. प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो इतिहास बनता देखने आए थे: हम रॉजर्स सेंटर पर सोल्ड आउट हैं.' बता दें, वीकेंड में दिलजीत ने टोरंटो, कनाडा में परफॉर्म किया था और वो पहले पंजाबी आर्टिस्ट बने, जिसका शो रॉजर्स सेंटर में सोल्ड आउट था.

दिलजीत का इंटरनेशनल स्वैग
बता दें, दिलजीत एक बेहद पॉपुलर ग्लोबल आर्टिस्ट बनते जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने जिम्मी फैलन के 'द टुनाईट शो' पर परफॉर्म किया था, जो एक बड़ा इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म माना जाता है. दिलजीत ने कोचेला में भी परफॉर्म किया था और नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर उनकी पंजाबी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' धमाका मचा रही है.

Advertisement

'जट्ट एंड जूलियट 3' की बात करें तो नीरू बाजवा के साथ दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म 15 दिन में वर्ल्डवाइड 86 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है. अभी से दिलजीत की फिल्म, 'कैरी ऑन जट्टा 3' के बाद, भारत की दूसरी सबसे कमाऊ पंजाबी फिल्म बन चुकी है. ये फिल्म अब 100 करोड़ का टारगेट पार करके, नंबर 1 इंडियन पंजाबी फिल्म बनने की तरफ तेजी से बढ़ रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now